आज का पंचांग, आरती, चालीसा, व्रत कथा, स्तोत्र, भजन, मंत्र और हिन्दू धर्म से जुड़े धार्मिक लेखों को सीधा अपने फ़ोन में प्राप्त करें।
इस 👉 टेलीग्राम ग्रुप 👈 से जुड़ें!

Skip to content

Cancellation and Refund

रद्दीकरण और धनवापसी नीति

प्रभावी तिथि: [21-08-2023]

onehindudharma.org का चयन करने के लिए धन्यवाद। हम हमारे उपयोगकर्ताओं को मूल्यवान सेवाएँ और सामग्री प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।

कृपया ध्यान दें कि, एक नीति के तौर पर, हम किसी भी सेवा या डिजिटल उत्पाद के लिए रद्दीकरण या धनवापसी की सेवा नहीं प्रदान करते हैं। यह नीति हमारी वेबसाइट के माध्यम से किए जाने वाले सभी सदस्यता, खरीददारी और अन्य लेन-देन के लिए लागू होती है।

रद्दीकरण (Cancellation)

एक लेन-देन पूर्ण होने के बाद, इसे रद्द नहीं किया जा सकता है। कृपया आप एक खरीददारी या सदस्यता लेने से पहले अपने आर्डर की जांच करें।

धनवापसी (Refund)

हमारी डिजिटल सेवाओं या उत्पादों के लिए हमारी नियमित नीति है कि हम कोई धनवापसी नहीं प्रदान करते हैं। सभी बिक्री और लेन-देन अंतिम होती हैं। हम किसी भी कारण के लिए वापसी नहीं देते हैं, जैसे कि:

  • हमारी सेवाओं या उत्पादों से असंतोष
  • आकस्मिक खरीदी
  • अनधिकृत उपयोग या आपके खाते में पहुँच की अनधिकृत उपयोग
  • आगंतुकीय समस्याएँ जो उत्पन्न हो सकती हैं

हमसे संपर्क करें

यदि आपके मन में हमारी रद्दीकरण और धनवापसी नीति के बारे में कोई सवाल है, तो कृपया हमसे hello [@] onehindudharma.org पर संपर्क करें। हम आपकी सहायता करने और हमारी नीतियों पर और अधिक स्पष्टीकरण प्रदान करने के लिए वचनबद्ध हैं।

कृपया ध्यान दें कि हम अपनी रद्दीकरण और धनवापसी नीति को समय-समय पर संशोधित कर सकते हैं। नीति में किए गए किसी भी परिवर्तनों को इस पृष्ठ पर एक अद्यतित प्रभावी तिथि के साथ पोस्ट किया जाएगा।

onehindudharma.org के समर्थन और हमें समझने के लिए धन्यवाद।

You cannot copy content of this page